Header Ads

Best 10 gaming app for earn money

क्या आप जानते हैं कि आप सिर्फ ऑनलाइन गेम खेलकर पैसा कमा सकते हैं? जी हां, ऑनलाइन पैसा कमाना अब पहले से ज्यादा मजेदार है। यदि आप ऑनलाइन गेमिंग से प्यार करते हैं और उन ऑनलाइन गेम को खेलने और जीतने का अनुभव रखते हैं, तो आपको ऐसा करने के लिए खेलने और भुगतान करने पर विचार करना चाहिए जो आप कर रहे हैं।

आपको भुगतान प्राप्त करने के लिए PlayStation, Xbox, Nintendo या बाज़ार पर किसी अन्य गेमिंग कंसोल को खरीदने की आवश्यकता नहीं है। आपको बस एक कंप्यूटर, इंटरनेट और कुछ गेमिंग अनुभव की आवश्यकता है।
Best 10 gaming app for earn money...
1. Swagbucks
2. InboxDollars
3. Point Club
4. Bingo Mania
5. Pogo
6. Gamesville
7. Paid Game Player
8. Second life
9. Clip 2Play
10. GSN Cash Games
1.Swagbucks
Swagbucks लोगों को गेम खेलने सहित विशिष्ट कार्य करने के लिए भुगतान करता है। साइट कई नौकरियां प्रदान करती है, उदाहरण के लिए, वीडियो देखना, खरीदारी करना, उत्पादों की खोज करना, वीडियो देखना और गेम खेलना। शुरुआत के लिए, आप विभिन्न खेलों के लिए दैनिक विशेषताओं में भाग लेने के साथ शुरू कर सकते हैं और अनुभव प्राप्त करने से पहले कुछ स्वागबक्स कमा सकते हैं और अधिक कमाई शुरू कर सकते हैं।

2. inbox dollar
इनबॉक्स डॉलर आपको ऑनलाइन गेम खेलते समय कुछ नकद कमाने की अनुमति देता है। आपको बस इतना करना है कि किसी भी कीमत पर इनबॉक्सडोलर्स के साथ साइन अप करना है और सीधे गेम खेलना शुरू करना है। वेबसाइट आपको चुनने और खेलने के लिए कई प्रकार के खेल प्रदान करती है। आप प्रति दिन 10 डॉलर कमा सकते हैं जैसा कि आप शुरू करते हैं और यहां तक ​​कि आप प्रगति के रूप में अधिक बनाते हैं।

3. point club
पॉइंट क्लब एक लोकप्रिय सर्वेक्षण मंच है जो आपको कई तरह के कार्यों को पूरा करने के लिए भुगतान करता है जैसे कि ऑनलाइन गेम खेलना, सर्वेक्षण करना, और बहुत कुछ। इसमें शामिल होने के लिए, उपयोगकर्ताओं की आयु कम से कम 13 वर्ष होनी चाहिए और एक मान्य ईमेल पता होना चाहिए। केवल साइन अप करने के लिए सदस्यों को $ 5 प्राप्त होते हैं।

4. Bingo mania
क्या आपको बिंगो से प्यार है? यदि आप करते हैं, तो आपके पास बिंगो ऑनलाइन खेलकर कुछ पैसे कमाने का अवसर है। बिंगो उन्माद प्रतिदिन $ 1 बनाकर विभिन्न प्रकार के बिंगो खेल प्रदान करता है और विजेता घोषित होने तक पैसा बढ़ता रहता है। यहाँ प्रस्तुत खेल सभी बिंगो खेल हैं। आरंभ करने के लिए यहां जाएं।

5. Pogo
शुरुआती लोगों के लिए, पोगो एक गेमिंग साइट नहीं हो सकती है क्योंकि आपको टोकन इकट्ठा करने में सक्षम होने के लिए पहले पांच दिनों के लिए विज्ञापन देखने होंगे। आप इन टोकन का उपयोग विभिन्न प्रकार के रोमांचक और नशे की लत खेलों में भाग लेने के लिए करेंगे और इन खेलों से पैसा कमाएंगे। इसके अतिरिक्त, एक भाग्यशाली विजेता के लिए $ 10,000 पुरस्कार राशि का दैनिक ड्रॉ है। जितना अधिक आप खेलते हैं, उतनी अधिक संभावना आप पुरस्कार राशि जीतते हैं।

6.gamesville
गेम्सविले इंटरनेट पर पहली और सबसे लोकप्रिय मुफ्त वेब-आधारित गेमिंग वेबसाइट है। आपको गेम खेलने और जीतने के लिए जीवी पुरस्कार दिए जाते हैं, उच्च अंक और स्लॉट मिलते हैं। फिर आपको अपने जीवी पुरस्कारों को नकद और अन्य रोमांचक पुरस्कारों में बदलने की अनुमति है। गेम्सविले उन व्यक्तियों के लिए शुद्ध नकद प्रतियोगिताओं की पेशकश करता है जो जीवी पुरस्कार अर्जित नहीं करना चाहते हैं।

7. Paid game player
पेड गेम प्लेयर ऑनलाइन गेमिंग प्रेमियों को अपने पसंदीदा गेम का आनंद लेते हुए कुछ नकदी बनाने का मौका प्रदान करता है। एक बार जब आप निशुल्क पेड गेम प्लेयर खाते के साथ पंजीकरण करते हैं, तो आपको उनकी साइट पर 600 से अधिक विभिन्न खेलों तक पहुंचने का अवसर मिलता है। हालांकि, आपके पास रजिस्टर करने और पैसा कमाने के लिए कम से कम 18 साल का होना चाहिए। खेल में एक ऑनलाइन कैसीनो, पहेली खेल, आर्केड खेल और बहुत कुछ शामिल हैं।

8. Second Life
सेकंड लाइफ को आज इंटरनेट पर सबसे प्रमुख गेमिंग वेबसाइटों में माना जाता है। यह साइट संपत्ति ट्रेडिंग (आभासी अचल संपत्ति) को प्रोत्साहित करती है, सामग्री बनाने और बेचने, गैजेट्स, कपड़े बेचने, रॉक कंसर्ट, ईवेंट्स और गेम शो का प्रदर्शन करती है। आप एक स्टोर के बाहर कुर्सी पर बैठने के लिए भी भुगतान कर सकते हैं। इस विचार का उद्देश्य अन्य लोगों को स्टोर में आकर्षित करना है।

9. clip 2play
इस वेबसाइट पर, कई दैनिक टूर्नामेंट होते हैं। खेले जाने वाले अधिकांश खेल फ़्लैश खेल हैं, और खिलाड़ी एक-दूसरे के खिलाफ लड़ते हैं, और विजेताओं का अनावरण दिन के अंत में किया जाता है। ज्यादातर मामलों में, 50 खेलों को विजेताओं के रूप में चुना जाता है, और उन्हें पुरस्कृत किया जाता है। इसके अतिरिक्त, एक रेफरल प्रोग्राम है, जहाँ आप अपने द्वारा किए गए प्रत्येक रेफरल के लिए 10 अंक अर्जित करते हैं। आप नकदी के लिए अंक भुना सकते हैं।

10.GSN cash game
यह ऑनलाइन गेमिंग प्लेटफ़ॉर्म शब्द गेम, आर्केड, कार्ड, रणनीति, पहेलियाँ और अन्य प्रकार के रोमांचक गेम प्रदान करता है जो ऑनलाइन गेमर्स से अपील करते हैं। अच्छी बात यह है कि किसी प्रतियोगिता में प्रवेश करने से पहले आपको किसी खेल को आज़माने की अनुमति है। इससे आपको अन्य खिलाड़ियों के साथ खेलने का प्रयास करने से पहले खेल को महसूस करने और समझने का मौका मिलता है। इसके अतिरिक्त, आप अपने कौशल के अनुसार मेल खाते हैं। इसका मतलब है कि आप अपने प्रतिस्पर्धियों के साथ अपेक्षाकृत मेल खाते हैं। यह आपको गेम जीतने का एक उच्च मौका देता है।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.